शुक्रवार, 13 फ़रवरी 2015

जोधपुरvपत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दफना दिया पति को



जोधपुर/लोहावट लोहावट थाना क्षेत्र के ढेलाणा गांव में एक विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर डाली और शव को जंगल में दफना डाला। युवक की हत्या का राज खुलने पर पुलिस ने सात दिन पूर्व दफन किए गए शव को गुरुवार को वापस बाहर निकालकर डॉक्टरों के बोर्ड से उसका अन्त्य परीक्षण करवाया है।



पुलिस के अनुसार ढेलाणा निवासी कैलाश पुत्र अनोपाराम सुथार ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसके घर के पास चाचा संतोषकुमार का घर है। वे अपने परिवार में पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे। चाचा की पत्नी रामेश्वरी उर्फ बीबा के साथ ढेलाणा निवासी भोमसिंह पुत्र कल्याणसिंह राजपूत के नाजायज संबंध थे। वह अक्सर उसके घर आता-जाता रहता था।




संतोषकुमार ने इस बात से परेशान होकर भोमसिंह को घर पर आने से मना किया, जिस बात से वह नाराजगी रखने लगा। रिपोर्ट में बताया गया कि गत 6 फरवरी को देर रात्रि में भोमसिंह को उसके चाचा के घर जाते हुए देखा था। उस दिन बाद से संतोषकुमार घर से लापता थे।




विवाहिता व प्रेमी को लिया हिरासत में

इस वारदात की सूचना मिलने पर उपखण्ड अधिकारी राकेशकुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्रपालसिंह, पुलिस उप अधीक्षक सायरसिंह, लोहावट थाना प्रभारी निरंजनप्रतापसिंह आदि पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा मृतक की पत्नी रामेश्वरी उर्फ बीबा व उसके कथित प्रेमी भोमसिंह पुत्र कल्याणसिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की।




पूछताछ के बाद भोमसिंह की निशानदेही पर ढेलाणा-शिवपुरी रोड पर गांव के जंगल में दफन मृतक संतोषकुमार सुथार (42) का शव बाहर निकलवाया तथा डॉक्टरों के बोर्ड से उसका अंत्य परीक्षण करवाया।




अधजले व खून से सने मिले कपड़े

रिपोर्ट में बताया गया कि 11 फरवरी को दोपहर बाद सुथारों की ढाणियों के एक मकान के पीछे ग्रेवल रोड के किनारे खून से सने हुए व अधजले कपड़े पड़े होने की सूचना मिलने पर मौके पर जाकर देखा तो यह कपड़े संतोषकुमार के थे।




रिपोर्ट में आरोप लगाया कि गत 6 व 7 फरवरी की रात्रि में भोमसिंह ने रामेश्वरी की मदद लेकर किसी धारदार हथियार से संतोषकुमार की हत्या कर दी एवं हत्या करने के बाद सारे सबूत घटना स्थल से नष्ट कर दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें