मंगलवार, 17 फ़रवरी 2015

अलवर पेट्रोल पम्प कर्मी से 10 हजार रूपए लूटे



अलवर कार सवार तीन बदमाश सोमवार रात उमरैण के पास एक पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन से 786 नम्बर का नोट मांगने के बहाने से करीब 10 हजार रूपए लूट ले गए। सेल्समैन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।




सदर थाना पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पम्प पर सोमवार रात करीब 7.30 बजे यूपी नम्बर एक ऑल्टो कार में तीन युवक आए। उन्होंने 200 रूपए का पेट्रोल डलवाया। पम्प पर कार्यरत सेल्समैन ने पेट्रोल डाल दिया। कार सवार युवकों ने 500 रूपए का नोट दिया। सेल्समैन ने 300 रूपए वापस कर दिए। उसके बाद सेल्समैन जाने लगा तो युवकों ने सेल्समैन को बुलाया और एक हजार रूपए का नोट देकर 786 नम्बर के 500-500 रूपए के नोट देने के लिए कहा। सेल्समैन ने अपनी पेन्ट की जेब में रखे 500 रूपए के नोट निकाल लिए व 786 नम्बर का नोट देखने लगा।




नोट नहीं मिलने पर सेल्समैन ने मना कर दिया व पैसे अपनी जेब में रखने लगा। इसी दौरार कार सवार युवकों ने सेल्समैन के हाथ से पैसे छीन लिए व उसे धक्का देकर मौके से फरार हो गए। कुछ नोट सेल्समैन के हाथ में ही रह गए। जब तक सेल्समैन कुछ समझ पाता बदमाश मौके से फरार हो गए। उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सेल्समैन से पूछताछ की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पम्प सतीश यादव के नाम पर है और इसका संचालन मनोहर यादव

करता है।

नहीं है सीसीटीवी कैमरा
आए दिन होने वाली घटनाओं के बाद भी पेट्रोल पम्प पर किसी भी तरह का कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था। पम्प पर अगर सीसीटीवी कैमरे होते तो, बदमाश कैमरे में कैद हो सकते थे या बदमाशों की गाड़ी का नम्बर कैमरे में कैद हो सकता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें