सोमवार, 19 जनवरी 2015

राजस्थान: हादसे में परिवार के 6 लोग मरे



पाली। राजस्थान में पाली जिले के सोजत इलाके में सोमवार सवेरे छह बजे एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के थे।

6 killed in road accident in sojat pali

हादसे में चार महिलाएं भी घायल हुई हैं। सभी लोग परिवार के ही एक सदस्य की अस्थियां लेकर पुष्कर जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ। मरने वालों में तीन साल का एक बच्चा भी शामिल है।




सोजत पुलिस के अनुसार नेशनल हाइवे पर सवेरे करीब छह बजे यह हादसा इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर के सामने हुआ। पुलिस के अनुसार हाइवे पर तेजी से गुजर रहा ट्रक इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर के सामने स्पीड बे्रकर के कारण अचानक धीरे हुआ।




इसी दौरान पीछे से आ रही एक टवेरा ट्रक में जा घुसी। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार हादसे में मारा गया एक बच्चा और पांच पुरूष्ा जालोर के बागरा इलाके के रहने वाले थे।




हादसे में घायल हुई चार महिलाएं चाकसू देवी, रेखा देवी, मीरा देवी और सग्गी देवी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद टवेरा का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।




हादसे में उनकी हुई मौत

सोजत के समीप सोमवार सुबह हादसे में मृत लोगों की शिनाख्त बागरा निवासी टवेरा चालक रामलाल पुत्र पुनाराम घांची (30), भोलाराम पुत्र दुदाराम रेबारी (45), भवाराम पुत्र दुदाराम (47), भुटाराम पुत्र दुदाराम (30), पादरा निवासी भोपाजी कृष्ण पुत्र सुराजी (40) तथा तीन वर्षीय बालक जितेन्द्र पुत्र जोधाराम रेबारी के रूप में की गई है।




मोर्चरी पर उमड़ी भीड़

बागरा जालोर से परिजनों के पहंुचने पर सोजत चिकित्सालय की मोर्चरी के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई तथा परिजन बिलखते नजर आए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।




108 एम्बुलेन्स की कमी खली

दुर्घटना के बाद 108 एम्बुलेन्स के अभाव में घायल मौके पर तड़पते रहे। बाद में पाली से पहुंची 108 एम्बुलेन्स से घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया गया। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें