मंगलवार, 2 दिसंबर 2014

बैंक मैनेजर के घर में डकैती, पत्नी को भी मार डाला

बैंक मैनेजर के घर में डकैती, पत्नी को भी मार डाला
जयपुर। शहर में घर और बाजार में भी आमजन सुरक्षित नहीं है। सोमवार को महेश नगर स्थित सैनी कॉलोनी में घर में डकैतों ने बैंक के सहायक प्रबंधक की 50 वर्षीय पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर नकदी-जेवर लेकर फरार हो गए। वहीं लुटेरे गणपति प्लाजा के बाहर फोरेक्स कर्मी से 4.50 लाख रूपए से भरा बैग छीन कर भाग छूटे। पुलिस देर रात तक खाली हाथ ही रही। आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस टीमें बनाकर और सीसीटीवी फुटेजों की पड़ताल की रस्मी कवायद में ही जुटी है।


neither home secure nor market

दफ्तर से लौटे तो पता चला

रामकेश को दफ्तर से शाम साढ़े पांच बजे घर लौटने पर वारदात का पता चला। पड़ोस में रहने वाले दामोदर चंदेल के परिजनों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी।

कार भी ले उड़े

सुभाषनगर स्थित इलाहाबाद बैंक में सहायक प्रबंधक रामकेश मीणा की पत्नी सोमवती देवी सोमवार को घर में अकेली थी। डकैत आसानी से घर में घुसे। सोमवती देवी के हाथ-पैर बांधे और फिर रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। डकैतों ने कमरों को खंगाला। 30 हजार नकद और 10 तोला जेवर समेट कर पोर्च से कार भी ले गए।

पोर्च में खडे थे चार-पांच लोग

दामोदर के बेटे निशांत ने बताया कि शाम 4 बजे रामकेश के पोर्च में 4- 5 लोग बतियाते दिखे। उसे ये लोग मेहमान लगे इसलिए पूछताछ नहीं की।

बाइक रोकी और बैग छीना

एमआई रोड स्थित गणपति प्लाजा के बाहर लुटेरों ने इमलीवाला फाटक निवासी प्रेमचंद (25) को शिकार बनाया। प्रेमचंद गणपति प्लाजा स्थित फ्रीक्वेंट फोरेक्स फर्म में कर्मचारी है। सोमवार दोपहर सी-स्कीम स्थित एचडीएफसी बैंक से 4.50 लाख रूपए निकलवा कर ऑफिस लेकर आ रहा था। गणपति प्लाजा के बाहर बाइक रोकी थी, तभी पीछे से आए बाइक सवार लुटेरे रूपए रखा बैग छीन ले गए।


हेलमेट पहने थे लुटेरे

प्रेमचंद का कहना है कि लुटेर काली रंग की बाइक पर थे और दोनों ने हेलमेट लगाए हुए थे। वारदात के बाद उसने शोर नहीं मचाया सीधे दफ्तर आकर अधिकारियों को वारदात की जानकारी दी। गणपति प्लाजा के गार्ड ने लूट की वारदात से इनकार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें