मंगलवार, 18 नवंबर 2014

बाड़मेर बालोतरा। नगरीय विकास के लिए भाजपा को जिताए। कटारिया

बाड़मेर बालोतरा।  नगरीय विकास के लिए भाजपा को जिताए। कटारिया 

रिपोर्टर ओम प्रकाश सोनी /छगन सिंह चौहान 


बाड़मेर बालोतरा बाड़मेर जिले की दो नगर निकायों में भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया आये ,कटारिया ने बडम्वर के प्रताप जी की परोल और बालोतरा में चुनावी सभाओ को सम्बोधित किया। 

बाड़मेर में चुनावी सभा को सम्बोधित किया ,कटारिया ने कहा की भाजपा को नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला हैं ,उन्होंने कहा की भाजपा के कार्यकर्ता भरष्टाचार से तौबा कर ले। भरष्ट नेताओ के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं ,उन्होंने वसुंधरा सरकार के कार्यकाल पर कुछ भी नहीं कहा ,उन्होंने कड़ी से कड़ी मिलाने का कहते हुए भाजपा को जितने का सन्देश दिया। 

बालोतरा में आज भाजपा की चुनावी सभा का आयोजन हुआ। बालोतरा के स्थानीय शास्त्री चोक में प्रदेष के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने चुनावी सभा को संबोधित किया। भाजपा की चुनावी सभा में बड़ी तादाद में पार्टी के सदस्यांे सहित शहरवासियो की भींड़ उमड़ी। कटारियां ने बालोतरा के लोगो को संबोध्ति करते हुए लोकतंत्र की रक्षा के लिये चुनाव में सही फेसला लेने की बात कही। कटारियां ने बालोतरा के विकास के लिये कड़ी से कड़ी को जोड़ने का आव्हान करते हुए बालोतरा में भाजपा को बहुमत से बोर्ड बनाने की अपिल की। सभा में राजस्व मंत्री अमराराम चोधरी, सांसद सोनाराम चोधरी, बायतु विधायक केलाष चोधरी, सिवाना विधायक हमरीसिंह, राज्य मंत्री जसवंतसिंह विष्नोई सहित भाजपा के मदन चोपड़ा व अनेक कार्याकर्ता तथा पदाधिकारिी मोजुद थे। सभा के दोरान ही अनेक लोगो ने भाजपा की सदस्यता ली जिनका गृह मंत्री गृलाबचंद कटारिया ने माला पहिनाकर अभिनंदन किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें