मंगलवार, 9 सितंबर 2014

जिस्मफरोशी के धंधे में फिर धरी गई एक्ट्रेस

गुंटूर। अमीर बनने की अंधी ख्वाहिश में अभिनेत्रियां अपनी कला को ताक पर रख कर अपना जिस्म बेचने लगी हैं।south indian actress divya shri arrested in prostitution in guntur
अदाकारी की तारीफ करने वालों का अभी कुछ दिन पहले ही सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई तेलुगू एक्ट्रेस श्वेता बसु ने दिल तोड़ा था। अब एक और अभिनेत्री को जिस्मफरोशी के धंधे में गिरफ्तार किया गया है।

इस बार अभिनेत्री के साथ कुछ मॉडल्स को भी गिरफ्तार किया गया है। हम बात कर रहे हैं दक्षिण भारतीय अभिनेत्री दिव्या श्री की।

पुलिस ने दिव्या श्री को आंध्र प्रदेश के गुंटूर से गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को दिव्या श्री के गलत कारोबार के बारे में इल्म पहले से ही था।

पुख्ता खबर मिलने पर पुलिस ने दिव्या पर नजर टेढ़ी कर दी। दिव्या के हर एक कदम पर नजर रखे हुई पुलिस को आखिरकार सफलता मिल ही गई।

पुलिस को सूचना मिली कि दिव्या गुंटूर में सेक्स रैकेट चला रही है। पुलिस ने वहां स्थित एक फ्लैट में छापा मारा और दिव्या समेत अन्य आरोपियों को रंगे हाथ दबोच लिया।

दिव्या के अलावा पुलिस ने मौके से कुछ और अभिनेत्रियों और मॉडल को भी इस धंधे में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार कर लिया है।

इस सेक्स रैकेट को चलाने में एक अभिनेता भी मदद कर रहा था, ऎसी खबर भी पुलिस को मिली है। पुलिस इस सेक्स रैकेट की जांच को पिछले दिनों गिरफ्तार की गई श्वेता बसु के रैकेट सो भी जोड़कर देखेगी।

पुलिस को शक है कि कहीं हैदराबाद में सेक्स रैकेट चलाने वाला शख्स भी इस रैकेट में शामिल हो सकता है। वैसे फिल्मी दुनिया में सेक्स रैकेट के लगातार दो बड़े खुलासों के सन्नाटा सा पसरा हुआ है।

लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो रहा है कि उनका चहेता या चहेती अभिनेत्री या अभिनेता कहीं सेक्स रैकेट में तो शामिल नहीं है। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें