मंगलवार, 2 सितंबर 2014

सीकर। सीकर में बदमाशों के हौसले बुलंद, फायरिंग कर बोलेरो से रौंदा

सीकर। राजस्थान के सीकर में बदमाशों के हौसले बुलंद है।firing during jaagran in temple in sikars village
सीकर में कुछ बदमाशों ने एक जागरण कार्यक्रम के दौरान फायरिंग कर डाली और भागते वक्त एक व्यक्ति को बोलेरो से कुचल डाला। जिससे व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

गुस्साए ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा कर रोक लिया। लेकिन बदमाश ग्रामीणों को चकमा देकर बोलेरो मौके पर ही छोड़कर भाग छूटे। आक्रोशित ग्रामीणों ने बोलेरो को आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार जिले के रतनगढ़ के मेणासर गांव में सोमवार रात को एक मंदिर में जागरण का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान बोलेरो में कुछ बदमाश आए जागरण के दौरान फायरिंग कर दी।

ग्रामीणों ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन पर बोलेरो चढ़ा दी। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बोलेरो को आग लगा दी लेकिन बदमाश मौके से भाग छूटे।

रतनगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि रूपसागर निवासी प्रहलाद राजपूत अपने साथियों के साथ बोलेरो से जागरण में आया और जागरण में फायरिंग कर दी।

बोलेरो से कुचले जाने से श्रवणलाल जाट की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रहलाद राजपूत को गिरफ्तार कर लिया और उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें