शुक्रवार, 19 सितंबर 2014

डीआईजी के भाई को जान से मारने की धमकी

नीमकाथाना। पाटन इलाके के न्योराणा स्थित जगदबा ग्रेनाइट एंड मार्बल (क्रेशर) के कैशियर को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

फोन करने वाले ने अपने आपको कुयात अपराधी राजू ठेठ गिरोह का सदस्य बताया है। इस संबंध में कैशियर ने पाटन थाने में मामला दर्ज करवाया है।
dig brother threatened  to kill in sikar
यह क्रेशर डीआईजी हवासिंह घुमरिया के छोटे भाई मनोज घुमरिया का है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक हैदर अली ने बताया कि क्रेशर पर लक्ष्मणगढ़ निवासी संजय शर्मा कैशियर है।

उसके पास बुधवार शाम को दो अलग-अलग मोबाइल नबर से फोन आया। पहले नबर से आए कॉल के दौरान बोला कि मैं राजू ठेठ गिरोह का सदस्य हूं। तू मुझे पांच लाख रूपए दे दे, अन्यथा तुझे गोली मार देंगे।

दुबारा दूसरे नबर से फोन कर कहा कि अब तू मुझे आठ लाख रूपए दे, नहीं तो तेरी बहन का लक्ष्मणगढ़ से अपहरण कर लिया जाएगा और तुझे गोली मार देंगे। फोन के बाद संजय सहमा हुआ है।

उसने मालिक मनोज को जानकारी दी। बाद में मामला दर्ज करवा दिया। मामला आने के बाद पुलिस ने नंबर लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश भी दी है। हालांकि पुलिस को देर रात तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस नंबरों को ट्रेस आउट करने में जुटी है। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें