बुधवार, 24 सितंबर 2014

चलती कार बनी आग का गोला, एक व्यक्ति जिंदा जला

झालावाड़। क्षेत्र के बानोर-तेलियाखेड़ी गांव मार्ग पर बुधवार सुबह एक कार में आग लग गई, जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। 
One killed after car fire in jhalawar rajasthan
पुलिस के अनुसार सहकारी समिति हिम्मतगढ़ में सहायक व्यवस्थापक रामबाबू शर्मा (40) बुधवार प्रात: स्वयं की कार से हिम्मतगढ़ से चंवली की ओर आ रहा था। 

इसी बीच बानोर-तेलियाखेडी मार्ग पर कार में अचानक आग लग गई। जिससे उससे कार से निकलने का मौका भी नहीं मिला व जिंदा जल गया। इसी दौरान आसपास के राहगीरों ने कार में आग देखकर शोर मचाया तो लोग एकत्र हुए। 

पुलिस को सूचना दी, सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल को भी बुलाया गया। दमकल ने आकर कार में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस उप अधीक्षक खुशाल सिंह व थाना प्रभारी दुलीचन्द भी घटना स्थल पर पहंुचे।

पुलिस ने बताया कि रामबाबू शर्मा सुबह कार धोने की बात कहकर चंवली की ओर निकला था। कार धोकर कार से चंवली-रायपुर की ओर निकल गया था। जहां यह हादसा हो गया। 

आग के सामने काम नहीं आया प्रयास 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक ने जलती कार से निकलने का प्रयास भी किया, लेकिन सफल नहीं हो पाया। आग के चलते रामबाबू का पूरा शरीर जल गया, मौके से सिर्फ अस्थियां ही मिल सकी है। 

सूचना मिलते ही आसपास के गांव हिम्मतगढ़, खेजरपुर, बोरबन्द, तेलियाखेडी, बानोर सहित अन्य गांवों के ग्रामीण बड़ी संख्या में एकत्र हो गए। इस दौरान यहां पर वाहनों का आगवामन थम गया व कार को हटाने को हटाने के बाद मार्ग बहाल हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें