सोमवार, 8 सितंबर 2014

बाड़मेर. मेपावत रावणा राजपूत समाज के नगर युवा अध्यक्ष बने


बाड़मेर. मेपावत रावणा राजपूत समाज के नगर युवा अध्यक्ष बने



बाड़मेर. रावणाराजपूत समाज की युवा शाखा जय भवानी नवयुवक मंडल, नगर युवा सभा की कमेटी के चुनाव निर्विरोध संपन्न हुए। मुख्य पर्यवेक्षक डाॅ. गोरधनसिंह 'जहरीला' ने बताया कि चुनाव में भवानीसिंह मेपावत को नगर युवा अध्यक्ष, भवानीसिंह सोलंकी वरिष्ठ नगर युवा उपाध्यक्ष पृथ्वीसिंह पंवार नगर युवा महामंत्री चुने गए।

मुख्य अतिथि गोरधनसिंह राठौड़ ने संगठित रहकर कार्य करने की बात कही। विशिष्ट अतिथि रेवंतसिंह राठौड़ ने कहा कि समाजहित में ऐसे ही मिलजुल कर कार्य करें। अध्यक्षीय उद्बोधन में सुरेन्द्रसिंह दइया ने चुनाव प्रक्रिया का समर्थन करते हुए शांतिपूर्ण चुनाव की बधाई दी। चुनाव कमेटी के वरिष्ठ सदस्य फूसाराम पंवार ने युवाओं की तरह बुजुर्गों का भी चुनाव इसी प्रकार से करने की बात कही। हरिसिंह राठौड़ ने युवाओं को सहयोग करने की बात कही।

कार्यक्रम जिलाध्यक्ष गोरधनसिंह राठौड़ के मुख्य आतिथ्य, नगर अध्यक्ष रेवंतसिंह राठौड़ के विशिष्ट आतिथ्य, जिला युवाध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह दइया की अध्यक्षता में हुआ। चुनाव वरिष्ठ समाजसेवी फूसाराम पंवार, एडवोकेट समुन्द्रसिंह सहायक पर्यवेक्षक, पूर्व युवाध्यक्ष हरिसिंह राठौड़, कोषाध्यक्ष लिखमसिंह गोयल के सानिध्य में निर्विरोध हुए।
बाड़मेर. रावणाराजपूत समाज की युवा शाखा जय भवानी नवयुवक मंडल, नगर युवा सभा की कमेटी के चुनाव निर्विरोध संपन्न हुए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें