मंगलवार, 9 सितंबर 2014

पूर्वी चन्देला निर्वाचन विभाग की ब्राण्ड एम्बेसडर



जयपुर। राष्ट्रमंडल खेलों में एयर राइफल शूटिंग स्पर्धा में देश को स्वर्ण पदक दिलाने वाली राजस्थान की अपूर्वी चंदेला को निर्वाचन विभाग ने राज्य में तेरह सितम्बर हो होने वाले उपचुनाव में मतदाता जागरूकता के लिए अपना ब्राण्ड एम्बेसडर बनाया है।
Shooter apurvi chandela selected EC brand ambassador in rajasthan


मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. गोविन्द शर्मा ने बताया कि अपने खेल से देश को गौरवान्वित करने वाली अपूर्वी चंदेला का निर्वाचन विभाग की अनुशंसा पर ब्राण्ड एम्बेस्डर के लिए निर्वाचन आयोग ने अनुमोदन किया है।




उन्होंने बताया कि अपूर्वी निर्वाचन विभाग के लिए शत प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को श्रव्य दृश्य संदेशों के जरिए जागरू क करेगी। अपूर्वी निर्वाचन विभाग के लिए बगैर किसी मानदेय के यह कार्य करेगी।




डॉ. शर्मा ने बताया कि राज्य के चार विधानसभा क्षेत्रों अजमेर जिले में नसीराबाद, कोटा जिले में कोटा दक्षिण, भरतपुर जिले में वैर तथा झुंझुनूं जिले में सूरजगढ में तेरह सितम्बर को होने जा रहे उपचुनाव के तहत निर्वाचन विभाग की ओर से अपूर्वी मतदाता जागरू कता के लिए सक्रियरूप में कार्य करेंगी। उन्होंने बताया कि देश को स्वर्ण पदक दिलाने वाली अपूर्वी द्वारा मतदान बढ़ाने के लिए किए जाने वाले प्रयासों से युवाओं, महिला मतदाताओं की विशेष्ारूप से सक्रि य सहभागिता शतप्रतिशत मतदान के लिए हो सकेगी।
उन्होंने बताया कि अपूर्वी चन्देला राज्य की ब्राण्ड एम्बेस्डर के रूप में नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जुड़वाने के लिए उन्हें प्रोेत्साहित करने के लिए भी कार्य करेगी। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें