सोमवार, 4 अगस्त 2014

बाड़मेर पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी विवाहिता का पुलिस थाना में हंगामा

बाड़मेर पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी विवाहिता का पुलिस थाना में हंगामा 


बाड़मेर सरहदी जिले बाड़मेर के चौहटन थाना क्षेत्र से दस रोज पूर्व अपने प्रेमी के साथ फरार हुई विवाहिता को पुलिस ने सोमवार को बस स्टेण्ड  दस्तयाब कर  हॉस्पिटल पुलिस चौकी लाया गया जहां पुलिस ने उसके दस्तयाब होने  उसके पति को भी दी। पति के चौकी पहुंचते ही विवाहिता ने हंगामा खड़ा कर दिया ,महिला के हंगामे के चलते चौकी पर सेकड़ो को तमाशबीन बन गए। 

विवाहिता को पति ने अपने साथ घर चलने को कहा तो विवाहिता ने पति के साथ जाने से मन कर दिया ,विवाहिता जोर जोर से चिल्ला पति को नपुंशक बता रही थी ,विवाहिता ने पुलिस को बताया की वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ गयी क्यूंकि उसका पति उसे पति सुख देने में नाकाम था। 


उलेखनीय हे कि जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के पोकरसर नेतराड गाँव में दस दिन पूर्व घर से भागी विवहिता अपने प्रेमी के साथ बाड़मेर के बस स्टेण्ड पर पकड़ी गई जिसके बाद आस पास के लोगो की भारी भीड़ उमड़ गई और अस्पताल पुलिस चौकी के पुलिस कर्मियों ने मोके पर पहुँच कर दोनों को हिरासत में लिया दर असल चोह्टन थाने में चौथाराम जाट ने दस दिन पूर्व मामला दर्ज करवाया की पोकरा सर नेतराड निवासी हनुमानराम पुत्र डालूराम मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर शादी की नियत से भगा ले गया.

पुलिस के सामने दुविधा कड़ी हो गयी की विवाहिता को किसके साथ भेजे ,पति से साथ वह जाना नहीं चाहती और प्रेमी के साथ कानूनन भेज नहीं सकते ,

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें