शुक्रवार, 22 अगस्त 2014

मोदी के कार्यालय में फरियादियों का तांता

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रवीन्द्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय में फरियादियों का तांता लगा हुआ है और अभी तक साढे छह सौ से ज्यादा शिकायतें पहुंच चुकी है। varanasi parliamentary office of pm modi gets 650 public complaints


ज्ञातव्य है कि मोदी के हाइटेक संसदीय कार्यालय का उदघाटन गत 20 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया था। उसके बाद से यहां फरियादियों का तांता लगा हुआ है।

इस कार्यालय के खुलते ही लोग फरियाद लेकर पहुंचने लगते हैं। देरशाम तक यह क्रम जारी रहता है। कार्यालय प्रबंधक देवेश ठाकुर के अनुसार अभी तक 650 से ज्यादा फरियादें आ चुकी है जिनमें से ज्यादातर बिजली, सीवर, पीने के पानी, जमीन, नाली एवं खडंजे की शिकायतों से जुड़ी है।

फरियादियों की भीड़ को देखते हुए अब आनलाइन भी शिकायत दर्ज करने की सुविधा शुरू किए जाने की तैयारियां चल रही हैं ताकि लोगों को कोई दिक्कत नहीं हो।

शुक्रवार से शिकायते प्रधानमंत्री कार्यालय भेजा जाना शुरू हो गया है। प्रदेश स्तर से हल होने वाली समस्या लखनऊ भेजी जाएगी। मोदी के संसदीय क्षेत्र की समस्याओं पर रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा नजर रखेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें