मंगलवार, 12 अगस्त 2014

जसवंत सिंह के स्वास्थ्य में निरंतर सुधर ,सर की सूजन काम हुई


जसवंत सिंह के स्वास्थ्य में निरंतर सुधर ,सर की सूजन काम हुई



दिल्ली पूर्व वित्त विदेश रक्षा मंत्री जसवंत सिंह के स्वास्थ्य संतोषजनक सुधार हैं ,दिल्ली के आर आर अस्पताल में सघन देख रेख में चिकित्सक उनके विश्व स्तरीय उपचार में जुटे हैं। मंगलवार को उनके चिकित्सको द्वारा किये स्वास्थ्य जांच के बाद एक फिर फिर उनके स्वास्थ्य में हो रहे सुधर को संतोषजनक बताया , इसी बीच जसवंत सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी और कुशलक्षेम पूछने दिग्गज पहुँच रहे हैं।

जसवंत सिंह के स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा हे। कल रात्रि को चिकित्सको ने जाँच के बाद बताया था की उनकी आँखों की पुतलियो में हलचल थी। बाकि शरीर में भी हलचल हे। समस्त जाँच प्रक्रिया के बाद चिकित्सको ने सुधर को संतोषजनक बताया। आज फिर विशेषग्य चिकित्सक जसवंत सिंह के स्वास्थ्य को परखेंगे। चिकित्सक पूर्व में बता चुके हे की वो खतरे से बाहर हे। सुधार धीरे किन्तु संतोषजनक हे। उनके सर पर सोजन काफी कम हो गई हे।

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमण सिंह ने आर आर अस्पताल पहुँच जसवंत सिंह जी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। परिजनों से मुलाकात कर शीघ्र स्वास्थ्य की कामना की.वाही स्वामी धर्म बंधू इन सी आर टी के पूर्व चेयरमेन जे एस राजपूत ने भी अस्पताल पहुँच स्वास्थ्य की जानकारी ली

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें