गुरुवार, 31 अक्तूबर 2013

राहुल गांधी के आईएसआई कनेक्शनः आजम

लखनऊ।। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और नगर विकास मंत्री मो. आजम खां ने नरेद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला। मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर दिए गए कांग्रेस उपाध्यक्ष के बयान पर आजम ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पटना के विस्फोट के बाद यह साबित हो गया है कि उनका आईएसआई से राब्ता है। पटना विस्फोट में उनका योगदान है।

Rahul Gandhi in Gorakhpur

आजमगढ़ में आईटीआई मैदान पर समाजवादी पार्टी की देश बचाओ, देश बनाओ रैली में उन्होंने राहुल के मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर वहां के युवकों के आईएसआई से कनेक्शन बताने पर उन्हें सीधे निशाने पर लिया। आजम ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में जो नौजवान बर्बाद हो गए, उन्होंने उनका आईएसआई से राब्ता (कनेक्शन) बता दिया। मैं सवाल पूछता हूं राहुल गांधी से, वह न तो मंत्री थे और न अफसर थे, इंटेलीजेंस का दरोगा आपके पास गया कैसे? किस हैसियत से उनके पास गया? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी इस गलत बयानी के लिए माफी मांगें।

बगैर नाम लिए मौलाना कल्बे सादिक पर हमला
आजम ने बगैर नाम लिए मौलाना कल्बे सादिक के उस बयान की भी निंदा की, जिसमें उन्होंने मोदी के बदलने के बाद वोट देने पर बात की थी। आजम ने कहा कि कुछ लोग इतने बेजमीर हो गए जो मोदी को माफी देने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कातिल से तो समझौता हो सकता है पर इंसानियत के कातिल से समझौता नहीं हो सकता। एक बेटी से बलात्कार करने वालों से तो समझौता हो सकता है पर पूरे समाज से बलात्कार करने वाले से समझौता नहीं हो सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें