गुरुवार, 30 मई 2013

महिला का कान कटाने का प्रयास कर लज्जाभंग करने वाले गिरफतार

महिला का कान कटाने का प्रयास कर लज्जाभंग करने वाले गिरफतार


जैसलमेर नागुराम पुत्र धारूराम जाति मेघवाल निवासी मंधा ने रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 16.05.2013 को वक्त करिबन 11.00 बजे मेरी धर्मपतिन श्रीमती जेठी देवी व मेरा पुत्र आम्बाराम मेरे मकान के आगे पत्थर ठाक रहे थें। मेरी पत्नी घर के आगे बैठी थी कि इतने में हरजीराम पुत्र बीरबलराम व उसका लडका झांझणराम हाथ में कुलहाडी, लाठी व चाकू लेकर आये और मां बहिन को गाली देते हुए झांझणराम ने मेरी पत्नी को धक्का देकर नीचे गिराया व चाकु से कान काटने की नियत से चाकु से वार किया जिससे बांये कान का आधा हिस्सा चाकु से काट दिया जब उसे छुडाना चाहा तो झांझणराम ने दाहिने गाल पर जोर से मुक्का मारा जिससे गाल में चोंट आर्इ और कान से खुन बहने लगा व मारपीट में मेरी धर्मपतिन के नीचे गिरने से उसकी लज्जाभंग हुर्इ। जिस पर महिला पुलिस थाना जैसलमेर में मारपीट एवं लज्जाभंग का मुकदमा दर्ज कर गिरवरसिंह सउनि को सुपूर्द किया गया। दौराने अनुसंधान मुलजिमों पर लज्जाभंग एवं मारपीट का मामला साबित होने पर गिरवरसिंह सउनि मय हैड कानि0 श्यामसिंह, कानि0 सौभाग्यमल, गणपतसिंह द्वारा हरजीराम पुत्र बीरबलराम मेघवाल उम्र 56 साल निवासी मंधा एवं झांझणराम पुत्र हरजीराम मेघवाल उम्र 25 साल निवासी मंधा को गिरफतार किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें