बुधवार, 31 अक्तूबर 2012

एसआई ने खुदकुशी कर पिता के नाम छोड़ी चिट्ठी


एसआई ने खुदकुशी कर पिता के नाम छोड़ी चिट्ठी


पाली  सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सबलपुरा रेलवे फाटक के पास मंगलवार शाम को मालगाड़ी के आगे कूदकर सीआईएसएफ के एसआई ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बीमारी के कारण आत्महत्या करने का जिक्र किया हुआ है। वह केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में एसआई पद पर औरंगाबाद एयरपोर्ट पर कार्यरत था। पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम को युवक की मालगाड़ी के आगे कूदकर कटने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मालगाड़ी के गार्ड से मेमो लेकर रवाना किया। इस दौरान मालगाड़ी करीब एक घंटे तक खड़ी रही।



पुलिस को युवक के पास से पर्स, मोबाइल व सुसाइड नोट मिला, जिससे उसकी पहचान ब्यावर निवासी नरेंद्र कुमार वर्मा (32) पुत्र अमरचंद वर्मा के रूप में हुई है। सुसाइड नोट में किडनी की बीमार से परेशान होकर आत्महत्या करने कारण सामने आया है। पुलिस ने युवक का शव ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय में रखवाया है, जिसका पोस्टमार्टम बुधवार सुबह कराया जाएगा।

पत्र में लिखा बेटियों को प्यार देना

एसआई ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने अपनी दोनों बेटियों डिंपी तथा शकुंतला को प्यार करने की बात कही है। उसने अपने आत्महत्या के पीछे किडनी की बीमारी से परेशान होना बताया। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में अपने पिता का जिक्र करते हुए यह भी लिखा कि वे उसका सामान औरंगाबाद से लेकर आ जाएं, जिसमें जांगिड़ साहब उनकी मदद करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें