गुरुवार, 12 अप्रैल 2012

एक्ट्रेस के पास सेक्स सीडी में कई सफेदपोश?

एक्ट्रेस के पास सेक्स सीडी में कई सफेदपोश?

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस तारा चौधरी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। तारा का दावा है कि उसके ग्राहकों में कई सफेदपोश शामिल थे। इनमें सांसद,विधायक, पुलिस अधिकारी और बिजनेसमैन शामिल है। तटीय आंध्र प्रदेश और उत्तरी तेलंगाना के दो कांग्रेसी सांसद और दो टीडीपी विधायक उसके ग्राहकों में शामिल है।

तारा का कहना है कि उसके पास इन लोगों की एक सीडी है। तारा के रसूख का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तिरूपति मंदिर में उसके लिए वीआईपी दर्शन की व्यवस्था की जाती थी। तारा एक पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी की खास है। जब भी तारा जेल जाती तो वह उसकी जमानत करवा देती। तारा के गुंटूर स्थित एक नेता से अच्छा संपर्क था।

उसके पास से बरामद सीडी में इस नेता की बातचीत रिकॉर्ड है। तारा को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया,जहां उसने आरोप लगाया है कि जेल में एक पुलिस अधिकारी ने उस पर सेक्स के लिए दबाव बनाया। आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले की रहने वाली तारा चौधरी फिल्म स्टार बनना चाहती थी। उसने कुछ फिल्मों में काम भी किया लेकिन करियर आगे नहीं बढ़ सका। इसके बाद वह सेक्स रैकेट चलाने लगी। वह लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर उनको अपने रैकेट में शामिल कर लेती। एक लड़की की शिकायत पर उसे गिरफ्तार किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें