शनिवार, 21 अप्रैल 2012

व्हाइट हाउस को हिलाकर रख देने वाली वेश्या सामने आई

अमेरिकी खुफिया सेवा ने कोलंबिया में एक सेक्स स्कैंडल की घटना सामने आने के बाद तीन कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया है। इस घटना से खुफिया सेवा की छवि धूमिल होने की आशंका है। व्हाइट हाउस को हिलाकर रख देने वाली वेश्या सामने आई 
सेक्स स्कैंडल में लिप्त कोलंबियन महिला की तस्वीरें भी इंटरनेट पर सामने आई हैं। बकौल न्यूयार्क डेली न्यूज तस्वीरों में दिखाई दे रही महिला का नाम 'डानिया' है। 'डानिया' नौ साल के एक बच्चे की मां है।

'द न्यूयार्क टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में 24 वर्षीय डानिया ने कहा कि उसने एक एजेंट के साथ सेक्स करने के लिए 800 डॉलर पर सौदा तय किया था, लेकिन एजेंट वादे से मुकर गया और उसने मात्र 30 डॉलर देने की पेशकश की।

महिला ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया, “इन लोगों ने ये नहीं बताया कि वो ओबामा के साथ हैं।”

कार्टाजेना के अमरीकी होटल में हुई इस घटना के बारे में इस महिला के बयान से कई अहम जानकारियां सामने आई है। महिला ने इस बात से इनकार किया कि वो एक वेश्या है। उसका कहना है कि वो एक एस्कॉर्ट है।

उसने कहा कि वो अब डरी हुई है लेकिन जल्द से जल्द शहर छोड़ कर बाहर जाना चाहती है क्योंकि इस मामले में अब अमरीकी सरकार शामिल हो गई है।

इस बीच दो सांसदों ने खुफिया सेवा प्रमुख मार्क सुलिवान को आरोपी अधिकारियों के वेश्या के साथ रहने को लेकर पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि यह ‘संवेदनशील सुरक्षा सूचना’ को लेकर जोखिम उठाना है। डेरेल इसा और इलीजा कमिंग ने आगाह किया कि पिछले सप्ताह बराक ओबामा के आगमन से पहले कार्टाजेना में इस तरह की घटना से एजेंसी की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें