मंगलवार, 24 अप्रैल 2012

पुलिस ने युवक को शर्ट उतरवाकर बाजार में घुमाया


पुलिस ने युवक को शर्ट उतरवाकर बाजार में घुमाया

12वीं का छात्र है युवक, आरोपी बताया चौथ वसूली का और पेश किया शांतिभंग में

भीनमाल एक युवक को पुलिस द्वारा चौथ वसूली का आरोपी बताते हुए गिरफ्तार करने व शर्ट उतरवा कर बाजार में पैदल घुमाने का मामला सामने आया है। हालांकि बाद में पुलिस ने युवक को एसडीएम के समक्ष शांति भंग के आरोप में पेश किया जहां से उसकी जमानत हो गई। आरोपी युवक 12 वीं कक्षा का छात्र है। इधर, बाजार में इस प्रकार युवक को शर्ट उतरवाकर घुमाने की घटना पर लोगों ने विरोध जताया है। लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

लोगों ने सौंपा ज्ञापन

इस घटना के बाद लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर प्रशिक्षु सीओ सहित सहित घटना में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की। भाजयुमो नगराध्यक्ष भरतसिंह के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी मुकेश कायथवाल को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने प्रशिक्षु सीओ और थानाधिकारी पर खौफ जमाने के लिए आए दिन वाहन चालकों के साथ गलत व्यवहार व्यवहार करने का आरोप भी लगाया। इस दौरान नानसिंह, पारसमल, महेन्द्रकुमार, हरिसिंह, लक्ष्मण, जितेन्द्र जैन, अमृत, मोडसिंह, जिग्नेश, टीकमाराम, गुमानसिंह, भरतकुमार, दिनेश, कुलदीपसिंह, दशरथसिंह, अर्जुन मोदी और रमेश बाफना सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
क्या है मामला
जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस विक्रमसिंह नाम के युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। शाम करीब 5 बजे बाद चौकी प्रभारी हजूरखां के नेतृत्व में करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों ने युवक का शर्ट उतरवाकर मारपीट करते हुए मुख्य बाजार में पैदल घुमाया। दौरान प्रशिक्षु सीओ पुलिस थाने की जीप में पीछे-पीछे चल रहे थे। इस संबंध में प्रशिक्षु सीओ नरेंद्र चौधरी ने बताया कि युवक के खिलाफ चौथ वसूली जैसी शिकायतें आई हैं। इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। खास बात तो यह है कि पुलिस ने उक्त युवक को एसडीएम के समक्ष शांतिभंग के आरोप में पेश किया, जहां से उसकी जमानत हो गई।
एडीपी से राय ली जा रही है

॥हां, हमने विक्रमसिंह को बाजार में पैदल घुमाया है। उस समय वह शर्ट पहने हुए नहीं था। उसके विरुद्ध मामला बनाने के लिए एडीपी से राय ली जा रही है। नरेन्द्र चौधरी, प्रशिक्षु सीओ, भीनमाल

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें