गुरुवार, 14 जुलाई 2011

पति नहाने गया, पत्नी ने देख ली उसकी घिनौनी हरकत!

अहमदाबाद। पति जब नहा रहा था तब पत्नी के हाथ उसका मोबाइल लग गया और उसने मोबाइल में कैद जैसे ही कुछ वीडियो क्लिपिंग देखे उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। क्योंकि इन वीडियो क्लिपिंग में पति के अपनी महिला सहकर्मी के साथ बिताए अंतरंग पलों के दृश्य कैद थे। इन क्लिपिंग्स को देखते ही पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पति की पिटाई शुरू कर दी और उसे पीटते-पीटते पुलिस थाने तक ले गई और पति को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।
 
नवा नरोडा में रहने वाली गीता (परिवर्तित नाम) का विवाह 13 वर्ष पहले म्युनिसिपल कार्पोरेशन में पदस्थ दीपक से हुआ था। इनका दांपत्य जीवन खुशियों से परिपूर्ण था और इनके दो बेटे भी हैं। गीता के अनुसार पिछले कुछ महीनों से दीपक का व्यवहार उसके प्रति कुछ बदल गया था और अब कभी-कभी वह उसके साथ झगड़ा और मारपीट भी करने लगा था। इसके साथ ही गीता को भी शक हो गया था कि कहीं दीपक का चक्कर किसी दूसरी महिला से तो नहीं। लेकिन गीता को सिर्फ शक ही था, वह पति को रंगे हाथों पकड़ नहीं पाई।
 
इसी बीच बीते मंगलवार को जब पति नहाने गया तो गीता ने पति का मोबाइल फोन देखा और मैसेज व फोन नंबर देखते-देखते वह मोबाइल में सेव कुछ वीडियो क्लिपिंग्स तक भी पहुंच गई। जैसे ही उसने पहली क्लिपिंग खोली तो उसमें दीपक एक महिला के साथ अंतरंग पलों में था, लेकिन यह वीडियो क्लिपिंग पहली नहीं थी, बल्कि मोबाइल में ऐेसे 10 से भी ज्यादा क्लिपिंग्स थे।
इसके बाद गीता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पति को बाथरूम से बाहर निकाल उसकी पिटाई शुरू कर दी और पीटते-पीटते ही वह दीपक को पुलिस थाने तक ले गई। पुलिस को पूरी घटना बताकर गीता ने वह मोबाइल भी पुलिस को दिखाया। पुलिस ने गीता की शिकायत के आधार पर दीपक के खिलाफ शारीरिक व मानसिक प्रताडऩा का आरोप दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें