मंगलवार, 19 जुलाई 2011

सासंद के फ्लैट में जिस्‍मा का धंधा

बैंगलुरु। बैंगलुरु के मत्‍तीकेरे इलाके में पुलिस ने एक अपार्टमेंट में छापेमारी कर काफी बड़े स्‍तर पर एक सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने अपार्टमेंट से चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। दोनों महिलाओं को तस्‍करी करके यहां लाया गया था और उन्‍हें जबरन देह व्‍यापार में धकेल दिया गया था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्‍तों से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवतियों का नाम श्रूति और सलमा है जबकि दोनों व्‍यक्तियों का नाम सूर्या और गीरीश है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार की गई एक युवती कोलकाता की रहने वाली है और बहला फुसला कर यहां लाई गई थी। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार जब अपार्टमेंट की छानबीन की गई तो पता चला कि अपार्टमेंट कोलार जिले के एक सांसद का है और उसने इसे एक व्‍यक्ति को किराये पर दिया था। 

प्राथमिक छानबीन में पता चला कि जिस व्‍यक्ति को अपार्टमेंट किराये पर दिया गया था वह एक दलाल है और यहां पर सेक्‍स रैकेट चलाता था। आस-पास की रहने वाली सुशीला ने पुलिस को बताया कि यहां सुबह शाम अक्‍सर लोग आते रहते थे और कभी-कभी तो दो तीन दिन के लिये यहीं ठहर जाते थे। वहीं दूसरी तरफ पास में रहने वाले एक व्‍यक्ति ने बताया कि एक दिन अपार्टमेंट में जाने वाले व्‍यक्ति से पूछा गया कि वह यहां क्‍या करने आता है तो उसने बोला कि वह यहां पीजी के तौर पर रहता है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें