शनिवार, 2 जुलाई 2011

मां ने चाकू से गोद-काट डाला सिर

जेपीनगर।प्रदेश के जेपीनगर जिले के एक गांव में ग्राम प्रधान के प्रेम में अंधी एक मां ने ही अपने मासूम बेटे की प्रेमी संग मिलकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक थाना डिडौली के ग्राम डिडौली में रईस अहमद का परिवार रहता है। रईस दूसरे प्रदेश में मजदूरी करने गया था इसी बीच उसकी पत्नी बिलकीश के गांव के प्रधान सत्तार अहमद से अवैध संबंध हो गए। हाल ही में रईस के 8 वर्षीय बेटे अमन रजा ने अपनी मां को ग्राम प्रधान के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। पति को पता चलने के डर से बिलकिश ने ग्राम प्रधान के साथ मिलकर ही अपने बेटे की हत्या की साजिश रच दी।

28 जून को डिडौली थाने में अमन रजा के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने आस-पास के थानों की पुलिस की मदद से बच्चे को खोजने की काफी कोशिश की लेकिन नाकामयाब साबित हुई। इसी बीच ग्राम प्रधान सत्तार अहमद पुलिस पर मामले का पर्दाफाश करने के लिए दवाब बनाने लगा और पुलिस को शक के आधार पर एक बाइक का नंबर भी दिया।

पुलिस ने बाइक वाले लड़कों से भी पूछताछ की लेकिन मामले में उनके हाथ का कोई सबूत नहीं दिखा। इसी बीच शक की सूई ग्राम प्रधान की ओर घूम गई और शनिवार सुबह पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अमन की हत्या का राज उगल दिया।

ग्राम प्रधान की निशानदेही पर ही पुलिस ने बच्चे के शव को भी पास के ही खेत से बरामद कर लिया है। बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या की गई और बाद में उसकी गर्दन को काटकर दूर फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान सत्तार अहमद, उसके सहयोगी सरफराज और बच्चे की मां को हिरासत में ले लिया है। दूसरे प्रदेश में होने के कारण बच्चे का पिता रईस अभी गांव नहीं पहुंच सका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें