शुक्रवार, 3 जून 2011

बाल काट, अर्द्धनग्न कर निकाली बिंदौरी


बाल काट, अर्द्धनग्न कर निकाली बिंदौरी 
rajasthan
भीलवाडा। शहर के गांधीनगर में गोदाम से सफारी सूट का कपडा चुराकर ले जा रहे दो जनों को लोगों ने रंगे हाथ पकड लिया और उनके बाल काटकर, अर्द्धनग्न हालत में बिन्दौरी निकाली। तमाशबीनों ने इनके गले में चोर होने की तख्ती भी लटका दी और दो किलोमीटर घुमाकर प्रतापनगर थाना पुलिस को सौंप दिया।


थानाप्रभारी गोमाराम चौधरी ने बताया कि आजादनगर निवासी निर्मल जैन की गांधीनगर स्थित न्यू श्री क्लॉथ मार्केट में श्रीराज सिन्थेटिक के नाम से कपडे की दुकान है। दूसरी मंजिल पर गोदाम में अगरपुरा निवासी सुखदेव गाडरी कपडे के फोल्डिंग का काम करता था। दोपहर में गोदाम से दस सफारी सूट चुराकर उसे बैग में भरकर गोदाम से बाहर मित्र को देने आया। इस दौरान वहां पार्किग में मौजूद व्यक्ति ने उसे देख लिया।

उसे रोककर बैग की जांच की तो वह हडबडा गया। बैग में कपडे थे। कपडे लेने आया युवक भागने लगा। लोगों ने पीछाकर उसे भी पकड लिया। पूछताछ में अपना नाम अगरपुरा निवासी प्रकाश तेली बताया। कपडा मालिक को बुला लिया गया। बाद में तमाशबीनों की भीड एकत्र हो गई। लोगों ने प्रकाश व सुखेदव के आधे बाल काट दिए। दोनों को अर्द्धनग्न हालत में बिन्दौरी निकाली। सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकडकर थाने ले आई। व्यवसायी निर्मल जैन ने दोनों के खिलाफ कपडा चोरी का मामला दर्ज कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें