रविवार, 19 जून 2011

रोहतक में तीन छात्राओं पर फेंका तेजाब, एक गंभीर

रोहतक. ट्यूशन से घर लौट रही तीन छात्राओं पर सेक्टर एक में दो लोगों ने तेजाब फेंक दिया, जिसमें तीनों बुरी तरह झुलस गई। उन्हें पीजीआई के आपातकालीन कक्ष में भर्ती करवाया गया। एक छात्रा की हालत ज्यादा नाजुक बनी हुई है। घटना शनिवार शाम की है। आपरेशन थियेटर में ले जाए जाने की वजह से देर रात तक तीनों के बयान दर्ज नहीं हो सके थे।

सेक्टर एक निवासी प्रेरणा, उर्वशी व सेक्टर तीन निवासी यशिका 10वीं कक्षा में पढ़ती हैं। शनिवार देर शाम तीनों ट्यूशन से घर लौट रही थी। प्रेरणा व यशिका एक स्कूटी व उर्वशी दूसरी स्कूटी पर सवार थी। तीनों साथ-साथ ही चल रही थीं। इसी दौरान सेक्टर एक में मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आए और तीनों के चेहरे पर तेजाब फेंक कर फरार हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए और छात्राओं को पीजीआई लाया गया। सरेआम छात्राओं पर तेजाब फेंकने की घटना से परिजन बेहद गुस्से में नजर आए और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग।

तेजाब फेंकने वालों की उम्र 40 के पार

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार जिन दो लोगों ने तेजाब फेंका था, उनकी उम्र 40 से ज्यादा है। अब सवाल उठता है कि इनकी छात्राओं से क्या दुश्मनी हो सकती है। आबकारी विभाग में स्टेनो एवं प्रेरणा के पिता अमन गांधी का कहना है कि उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें