सोमवार, 20 जून 2011

'मैं मर जाऊंगा तो अभिषेक-श्वेता में बराबरी से बटेगी दौलत'


पूरी दुनिया के लिए वह अमिताभ बच्चन और एक सुपरस्टार है, लेकिन उनके बच्चों श्वेता और अभिषेक के लिए वह प्यार की एक जीती-जागती मूरत हैं।
बिग बी कहते है कि मैं अभिषेक से एक दोस्त की तरह पेश आता हूं, जबकि श्वेता तो हमेशा छोटी बच्ची की तरह ही लगती है। इसलिए मैं सोचता हूं कि उसे अपनी जिंदगी उस के हिसाब से जीनी चाहिए।
महिलाएं जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए मैंने तय किया है कि जब मैं मर जाऊंगा तो जो कुछ भी मेरे पास है उसे में अपने बेटा-बेटी में बराबर-बराबर बांट दूंगा।
लोग कहते है कि बिटियां पराया धन होती हैं। लेकिन मुझे तो वह अभी भी छोटी बच्ची ही लगती है। अगर कभी कोई घर में परेशानी होती है तो हम श्वेता से इसका जिक्र जरुर करते है और फिर वह हमें तार्किक समाधान बताती है।
बहरहाल बिग बी ने ऐसा कहकर पूरी दुनिया के सामने एक अच्छा संदेश दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें