रविवार, 19 जून 2011

बाल बाल बचा गडकरी का परिवार

बाल बाल बचा गडकरी का परिवार
 

देहरादून। भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी का परिवार हेलिकॉप्टर दुर्घटना का शिकार होने से उस समय बाल बाल बच गया जब गडकरी के परिवार को बद्रीनाथ से वापस ला रहे तीन हेलिकॉप्टरों में से एक लाडपुर के जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में पायलट और इंजिनियर को गंभीर चोटें आई हैं।

देहरादून के एसएसपी जी एस मर्तोलिया ने बताया कि उत्तराखंड सरकार ने भाजपा अध्यक्ष के परिवार को चार धाम यात्रा कराने के लिए तीन हेलिकॉप्टरों का इंतजाम किया था। "सार एविएशन" कंपनी के तीनों हेलिकॉप्टर गडकरी व उनके परिवार को बद्रीनाथ से वापस देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर ड्रॉप कर गए थे। हेलिकॉप्टर बद्रीनाथ से लौटकर ठीक 1 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। वहां से इन्हें सहस्रधारा हैलीपैड पर उतरना था।

दो हेलिकॉप्टर सुरक्षित हेलीपैड पर पहुंच गए लेकिन तीसरा हेलिकॉप्टर लाडपुर के जंगल में पेड़ से टकराने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हेलिकॉप्टर के टुकड़े टुकड़े हो गए लेकिन उसमें सवार पायलट नवीन विद और इंजिनीयर नवनील कुमार पैराशूट से उतर गए। इस दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। एसएसपी ने बताया कि मौसम पूरी तरह साफ था लिहाजा तकनीकी खराबी होना ही दुर्घटना का कारण हो सकता है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें