रविवार, 12 जून 2011

काम न मिलने पर पूरे परिवार ने की आत्महत्या

जालंधर।। उत्तर प्रदेश से काम की तलाश में आए एक आदमी ने काम नहीं मिलने के कारण शनिवार रात अपनी पत्नी और बेटी के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के निजामत नगर में शनिवार रात एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण प्रथम दृष्टया काम का नहीं मिलना लगता है क्योंकि पीड़ित परिवार काम की तलाश में अपने परिवार के साथ यहां आया था और उसे काम नहीं मिल रहा था।

उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान अजय कुमार (32 साल) उनकी पत्नी चांदनी (30 साल) और बेटी गौरी (पांच साल) के रूप में हुई है। सभी उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के रहने वाले थे और काम की तलाश में यहां आए थे। जालंधर में अजय का भाई राजेश पहले से काम कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि दोनों साथ-साथ ही रहते थे। राजेश जब काम से रात को साढ़े नौ बजे लौटा तो पंखे से भाई अजय के शव को लटकता देखा। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौत का साफ कारण बताने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें