सोमवार, 13 जून 2011

एमएमएस पर लीक हुई पुलिसवालों की 'रासलीला'


बेंगलुरु।। शहर में आजकल हर जगह पुलिसवालों के ढीले कैरक्टर की चर्चा जोरों पर है। बेंगलुरु के हासन जिले के डीएसपी ऑफिस के अंदर एक महिला और एक पुरुष कॉन्स्टेबल के अंतरंग दृश्यों वाले एमएसएस की को लेकर बवाल मचा हुआ है और पुलिस विभाग से इस शर्मनाक हरकत पर कुछ कहते नहीं बन रहा है। 

मामला कुछ यूं है कि जिले के डीएसपी ऑफिस के अंदर एक कैबिन में एक महिला और एक पुरुष कॉन्स्टेबल एक-दूसरे के साथ सेक्सुअल ऐक्ट किया। इसमें शामिल पुलिसवाले की हाल ही में शादी हुई है, जबकि महिला कॉन्स्टेबल दो बच्चों की मां बताई गई है। पुरुष कॉन्स्टेबल ने भविष्य में भी महिला के साथ ऐसे संबंध के लिए दबाव बनाने के लिए यह सब अपने मोबाइल फोन में शूट कर लिया। माना जा रहा है कि उसने अपने साथियों को भी यह एमएमएस दिखाया और धीरे-धीरे यह एमएमएस पूरे शहर में सर्कुलेट होते-होते पुलिस के सीनियर ऑफिसर्स के पास भी पहुंच गया।

पुलिस की छवि बचाने के लिए मामले को दबाते हुए इन दोनों कॉन्स्टेबलों का ट्रांसफर कर दिया गया, पर पुरुष कॉन्स्टेबल ने अपनी नई शादी का हवाला देते हुए अपना तबादला रुकवा लिया है। काफी कोशिशों के बाद भी इन दोनों से हमारे सहयोगी अखबार बेंगलुरु मिरर को इस पर कोई भी सफाई या बयान नहीं मिल सका है। वहीं, इस मसले पर एसपी अमित सिंह का कहना है कि जब तक उन्हें इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं मिलती है, वह कुछ नहीं कह सकते हैं। जानकारी मिलने के बाद भी कोई भी ऐक्शन लिया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें