रविवार, 5 जून 2011

आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को लादेन जी और बाबा को ठग शर्मनाकःबीजेपी

आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को लादेन जी और बाबा को ठग शर्मनाकःबीजेपी 


Image Loading
लोकसभा व राज्यसभा में विपक्ष के नेता सुषमा स्वराज व अरुण जेटली दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके शनिवार रात हुई घटना की भर्त्सना की। जेटली ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना कहा कि उनकी भाषा बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को आप क्या कहेंगे जो आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को लादेन जी और बाबा को ठग कहता है। इससे पहले लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज राम लीला मैदान में शनिवार आधी रात हुई पुलिस कार्रवाई में घायल हुए लोगों से शुषमा स्वराज ने एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती घायलों के हालात बयान किएमिलने के लिए रविवार सुबह लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल (एलएनजेपी) पहुंचीं।



सुषमा ने अस्पताल में घायलों से मिलने के बाद टि्वटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है, एलएनजेपी अस्पताल में 35 लोग घायल अवस्था में भर्ती हैं। 31 लोगों का एक्सरे हुआ है। एक व्यक्ति गंभीर हालत में आईसीयू में है।
इसके पहले सुषमा ने अपने ट्वीट में बताया था कि वह राम लीला मैदान में पुलिस लाठीचार्ज में घायल लोगों से मिलने के लिए एलएनजेपी अस्पताल जा रही हैं।
रामलीला मैदान में अनशन पर बैठे बाबा रामदेव और उनके समर्थकों को हटाने के लिए शनिवार की आधी रात को पुलिस ने कार्रवाई की थी। पुलिस ने लाठीचार्ज किया और मैदान में आंसू गैस के गोले छोड़े, जिसके बाद अनशन करने वाले लोगों को वहां से हटा दिया गया।
सुषमा ने अस्पताल में भर्ती घायलों के बारे में टि्वटर पर जानकारी देते हुए बताया, एलएनजेपी अस्पताल में 35 लोग घायल हैं। गुड़गांव की एक महिला राजबाला आईसीयू में भर्ती है। उसे बुरी तरह मारा गया है। उसकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर है। वह जीवनभर के लिए विकलांग हो गई है।
उन्होंने बताया, दो ऐसे मरीज हैं, जिनके तंत्रिका तंत्र में कई चोटें आई हैं। कइयों की हडिडयां टूट गई हैं। सुषमा ने आगे लिखा है, अब मैं 11 अशोक रोड जा रही हूं, पुलिस की बर्बरता के बारे में अभी और जानकारी दूंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें