मंगलवार, 14 जून 2011

हॉलीडे एक्सप्रेस में 9 साल की एक बच्ची का बलात्कार




मुंबई। गोरखपुर से मुबंई के बीच रेल ट्रैक पर दौड़ रही तेज रफ्तार ट्रेन के अंदर एक ऐसी घिनौनी वारदाता प्रकाश में आई है जिसने दरिदंगी की सारी हदें तो पार कर ही दी साथ ही साथ रेलवे सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा दिया। मुंबई में गोरखपुर एलटीटी हॉलीडे एक्सप्रेस में 9 साल की एक बच्ची का बलात्कार किया गया और वारदात को अंजाम देने के बाद बेहोशी की हालत में उसे बोगी में छोड़कर फरार हो गया। मगर लोगों की मदद से उसे अगले ही स्‍टेशन पर गिरफ्तार कर लिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने आनन-फानन में मासूम बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया है जहां अब वह खतरे से बाहर है।

इंसानियत को झकझोंर कर रख देने वाली यह घिनौनी वारदात 11 जून की रात को हुई। खबरों के मुताबिक इजाज अंसारी नाम के एक युवक ने चलती ट्रेन में 9 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाश। लड़की की मेडिकल जांच चल रही है। मालूम हो कि 1 जून को 9 साल की लडकी अपने माता पिता के साथ सफऱ कर रही थी। वहीं आरोपी वेटिंग लिस्ट पर सफर कर रहा था। मानवता के नाम पर लड़की के माता-पिता ने लड़के को बैठने की जगह दे दी।

जीआरपी के मुताबिक रात में लड़की के साथ आरोपी इजाज अंसारी ने बलात्कार किया। लेकिन लोगों की मदद से जीआरपी ने अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जीआरपी लड़के के दूसरे दोस्त की तलाश कर रही है। पूछताछ पर मासूम की मां ने पुलिस को बताया कि व‍ह वेटिंग लिस्‍ट में था और काफी आग्रह करने के बाद हम लोगों ने उसे बैठने की जगह दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें