बुधवार, 1 अप्रैल 2020

जैसलमेर,- केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने की आम जन से अपील - कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लॉक डाउन का पूरा-पूरा पालन करें,

जैसलमेर,- केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने की आम जन से अपील -

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लॉक डाउन का पूरा-पूरा पालन करें,

आम जन धैर्य और संयम रखे,

सरकार हर परिस्थिति में साथ है,

राहत के लिए चौतरफा प्रयासों में कहीं कोई कमी नहीं

जैसलमेर, 31 मार्च/अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए  उठाए जा रहे सभी ऎहतियाती कदमों और लॉक डाउन में हरसंभव सहयोग की अपील आम जन से की है और कहा है कि आपदा की इस घड़ी में पूरे धैर्य और संयम के साथ रहें तथा प्रशासन एवं सरकार के उपायों में सहभागिता निभाएं।

केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने जनता के नाम जारी अपील में कहा है कि संकट की इस घड़ी में लोग एकान्त में जरूर हैं लेकिन अकेले नहीं हैं, सरकार हर वक्त उनके साथ खड़ी है और उनकी सुख-सुविधाओं का पूरा-पूरा ख्याल रखने के लिए जी जान से सभी लोग जुटे हुए हैं।

उन्होंने विभिन्न प्रबन्धों के लिए प्रशासन और पुलिस की सराहना की और कहा कि मुख्यमंत्रीजी एवं पूरी सरकार आम जन को इस संकट से उबारने के लिए चौतरफा प्रयासों में जुटे हुए हैं लेकिन तब तक हम सभी को धैर्य व संयम के साथ रहने और लॉक डाउन का पूरा-पूरा स्वैच्छिक पालन करने की जरूरत है। इसलिए 14 अप्रेल तक लॉक डाउन के प्रति गंभीर रहें ताकि अपने घर-परिवार, राजस्थान और देश को इस वायरस के संक्रमण से बचाकर सुरक्षित रह सकें।

केबिनेट मंत्री ने कहा कि इस आपदा से प्रभावितों के ठहरने, भोजन आदि की व्यवस्था के लिए व्यापक स्तर पर सरकार राहत के प्रयास कर रही है, इनका उपयोग करें।

---000---


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें