गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020

करण जौहर की तख्त की शूटिंग होगी जैसलमेर में,तीन महीने तक विभिन लोकेशन पर होगी दिग्गज कलाकारों का रहेगा जमावड़ा इस पीरियड फ़िल्म शूटिंग के लिए

करण जौहर की तख्त की शूटिंग होगी जैसलमेर में,तीन महीने तक विभिन लोकेशन पर होगी

दिग्गज कलाकारों का रहेगा जमावड़ा इस पीरियड फ़िल्म शूटिंग के लिए

जैसलमेर स्वर्ण नगरी जैसलमेर को बॉलीवुड अब चोंकाने वाला शहर कहने लगा है।बॉलीवुड का मोह लगातार स्वर्ण नगरी के प्रति बढ़ता जा रहा है।।आने वाले दिनों में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार विभिन फिल्मों की शूटिंग के लिए जेसलमेर आ रहे है।।

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता निर्देशक धर्मा प्रोडक्शन के करण जोहर की महत्त्वकांक्षी पीरियड फ़िल्म तख्त की शूटिंग इस बार जेसलमेर के विभिन बेहद खूबसूरत लोकेशन पर होगी।।गत दिनों करण जौहर जेसलमेर आकर   लोकेशन्स की रेकी कर गए है।।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि करण जौहर पहली बार कोई पीरियड फिल्म बना रहे हैं. इसकी कहानी मुगल बादशाह औरंगजेब और उनके भाई दारा शिकोह के संबंधों के पर आधारित है. हुसैन हैदरी ने इस फिल्म के संवाद लिखे हैं.

इस ऐतिहास कालीन फ़िल्म तख्त की तीन महीने नॉन स्टॉप शूटिंग जेसलमेर के बेहद खूबसूरत लोकेशन पर होगी।।इस फ़िल्म में बॉलीवुड के हॉटेस्ट रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है तो अनिल कपूर,विक्की कौशल,आलिया भट्ट,करीना कपूर,भूमि पेडेनकर सहित बहुत से कलाकार शामिल हो रहे है।।

करण जौहर जैसे स्टार मेकर की महत्वकांक्षी फ़िल्म की शूटिंग जेसलमेर होने से जेसलमेर को पर्यटन क्षेत्र के साथ साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भी जबरदस्त फायदा मिलने वाला है।।सम रोड स्थित आलीशान होटल तीन महीने के लिए तख्त के लिए बुक किया गया है।यह फील अगले साल 24 दिसम्बर को प्रदर्शित की जाएगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें