रविवार, 2 फ़रवरी 2020

अहमदाबाद / पत्नी ने पति की प्रेमिका को घर में बांधकर किया निर्वस्त्र, वीडियो बनाकर की पिटाई

अहमदाबाद / पत्नी ने पति की प्रेमिका को घर में बांधकर किया निर्वस्त्र, वीडियो बनाकर की पिटाई
प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद. पति के अवैध संबंध के चलते पत्नी ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर युवती का अपहरण कर घर में बंधक बनाया। फिर उसे निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई की। फिर वीडियो बनाया और धमकी दी। इस मामले में पीड़िता ने 3 महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।


नौकरी के दौरान हुआ प्यार
युवती ने वाडज में जो रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसके अनुसार वह गिरीश उर्फ सोनू तुलसीगिरी गोस्वामी की कपड़े की दुकान में नौकरी करती थी। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। किसी कारणवश नौकरी छोड़नी पड़ी। इससे दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई। हमारे प्यार के बारे में जब गिरीश की पत्नी जानू को पता चला। तो गुरुवार को जानू मेरे  घर पहुंची। जानू के साथ एक महिला रिंका गोस्वामी भी थीं। दोनों ने मेरा अपहरण कर लिया। मुझे सोराबजी कंपाउंड में रहने वाली ठाकुरी बेन गोस्वामी के घर ले गई। जहां दरवाजा बंद कर मुझे निर्वस्त्र कर दिया। फिर खूब पिटाई की। मैंने जब शोर मचाया, तो जानू गोस्वामी ने अपने मोबाइल से मेरी तस्वीर ले ली। फिर फोन कर गिरीश को बुलाया।


मुझसे झूठ बोलवाया
युवती ने बताया कि जानू ने मुझसे जबर्दस्ती कर यह बोलवा लिया कि उसने गिरीश के पास से 50 लाख के कपड़े खरीदे हैं। इसके बाद मुझ पर एसिड फेंकने की भी धमकी दी। इतने में गिरीश घर पहुंचे, तो वहां से निकलकर मैं अपने घर पहुंची।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें