बुधवार, 25 दिसंबर 2019

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर के अमरसागर में बालिका उपवन का लोकार्पण किया

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने जैसलमेर के अमरसागर में बालिका उपवन का लोकार्पण किया

सरकारी योजनाओं का लाभ पाने के लिए ग्रामीण जागरुक रहें - शाले मोहम्मद

जैसलमेर, 25 दिसम्बर/अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने बुधवार को जैसलमेर शहर की समीपवर्ती अमरसागर ग्राम पंचायत में आदर्श उप स्वास्थ्य केन्द्र के पास निर्मित बालिका उपवन का लोकार्पण किया।  इस अवसर पर जैसलमेर विधायक रूपाराम, जिलाप्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल, जिला कलक्टर नमित मेहता,  जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग, प्रधान अमरदीन एवं उषा सुरेन्द्रसिंह भाटी, सभापति हरिवल्लभ कल्ला आदि उपस्थित थे।

अज्पसंख्यक मामलात मंत्री ने सभी अतिथियों की मौजूदगी में फीता काटकर तथा पट्टिका का अनावरण कर लोकार्पण किया। आरंभ में अमरसागर पहुंचने पर देवकाराम माली, सरपंच लता माली, ग्राम विकास अधिकारी रामकिशोर शर्मा एवं ग्रामीणों ने अतिथियों का स्वागत किया।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए राज्य सरकार की योजनाआेंं और कार्यक्रमों की जानकारी दी और इनका लाभ पाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए सरकार ने हर स्तर पर व्यापक प्रयास किए हैं और समयबद्ध निस्तारण का बेहतर प्रबन्धन किया हुआ है। उन्होंने ग्रामीण विकास के लिए जरूरी कार्यों को पूरी प्राथमिकता से कराने का आश्वासन दिया।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने उपस्वास्थ्य केन्द्र से संबंधित गतिविधियों की जानकारी ली और ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें