सोमवार, 23 दिसंबर 2019

जैसलमेर - राज्यपाल 29 दिसम्बर को तीन दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर में, यात्रा की व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा जिला कलक्टर ने दिए निर्देश, सभी व्यवस्थाएं हाें बेहतर

जैसलमेर - राज्यपाल 29 दिसम्बर को तीन दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर में,यात्रा की व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा,जिला कलक्टर ने दिए निर्देश, सभी व्यवस्थाएं हाें बेहतर

जैसलमेर, 23 दिसम्बर/राज्यपाल श्री कलराज मिश्र की तीन दिवसीय जैसलमेर यात्रा 29 से 31 जनवरी प्रस्तावित है। जिला कलक्टर नमित मेहता ने राज्यपाल की यात्रा के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली एवं निर्देश दिए कि सभी व्यवस्थाएं बेहतर ढंग से समय पर सम्पन्न करें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि यात्रा के संबंध में सौंपे गए कार्य एवं दायित्व पूर्ण सजगता के साथ संपादित करें।

जिला कलक्टर ने यात्रा के लिए विभागवार व्यवस्थाओं के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था आदि की विस्तार से चर्चा की  निर्देश दिए। उन्होंने सर्किट हाउस की सभी व्यवस्थाओं में सुधार लाने व वीआईपी आवास व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने,  मेडिकल टीम की समय रहते व्यवस्था करने आदि के लिए कहा।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ. पी. विश्नोई, मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई, यूआईटी सचिव चंचल वर्मा, उपायुक्त उप निवेशन देवाराम सुथार, सहायक निदेशक (लोक सेवाएं) भारत भूषण गोयल के साथ ही अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें