गुरुवार, 21 नवंबर 2019

मेरा गांव मेरा गौरव समारोह, प्रदेश मंे बाड़मेर तीसरे स्थान पर

 मेरा गांव मेरा गौरव समारोह, प्रदेश मंे बाड़मेर तीसरे स्थान पर


बाड़मेर, 21 नवंबर। बाड़मेर जिला मेरा गांव-मेरा गौरव दिवस पर हुए आयोजनांे मंे प्रदेश मंे तीसरे स्थान पर रहा है। इसके लिए ग्रामीण एवं पंचायतीराज विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश्वरसिंह ने बाड़मेर जिला परिषद को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया है।
बाड़मेर जिले मंे पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती मेरा गांव-मेरा गौरव दिवस के रूप मंे मनाई गई थी। इस दौरान जिला स्तर से ग्राम पंचायत स्तर पर विभिन्न कार्यक्रमांे का आयोजन हुआ। बाड़मेर मंे बारिश के मौसम एवं रबी की बुवाई के दौर के बावजूद इन कार्यक्रमांे मंे आमजन ने खासी भागीदारी दिखाई। ग्रामीण इलाकांे मंे बेहतरीन आयोजन के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू की ओर से प्रभावी मोनेटरिंग की गई। ग्रामीण एवं पंचायतीराज विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश्वरसिंह ने बाड़मेर जिले मंे हुए बेहतरीन आयोजनांे एवं पूरे प्रदेश मंे तीसरा स्थान मिलने पर बाड़मेर जिला परिषद को प्रशस्ति पत्र प्रदान करते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू के सक्रिय योगदान की सराहना की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें