बुधवार, 20 नवंबर 2019

जयपुर 5000 रूपये इनामी व टॉप 10 में शुमार बदमाश अवैध हथियार के साथ गिरफतार*

जयपुर 5000 रूपये इनामी व टॉप 10 में शुमार बदमाश अवैध हथियार के साथ गिरफतार*

जयपुर 20 नवम्बर। सीकर जिले की थाना रानोली पुलिस ने नीमकाथाना एसएचओ की सूचना पर वारदात की फिराक में अपने साथियों का इंतजार कर रहे 5000 रूपये इनामी व टॉप 10 में शुमार बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफतार किया है।
       पुलिस अधीक्षक सीकर डॉ गगनदीप सिंगला ने बताया कि अति पुलिस अधीक्षक सीकर श्री देवेन्‍द्र शर्मा के निर्देशन में सी आे ग्रामीण सीकर श्री राजेश आर्य के नेतृत्‍व मे वांछित व ईनामी अपराधीयों को पकङने के लिए चलाए जा रहे अभियान के लिए रानोली थाने से थानाधिकारी श्री पवन कुमार चौबे के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
       डॉ सिंगला ने बताया कि मंगलवार को सांयकालिन गश्‍त के दौरान थानाधिकारी रानोली श्री चौबे को एसएचओ सदर नीमकाथाना श्री मनीष कुमार ने बताया कि भादूसर थाना लक्ष्‍मणगढ निवासी 5000 रुपये ईनामी अपराधी अनुज जाट (27) खण्डेला रोड तहसील के पास किसी वारदात की फिराक में अपने दोस्‍तो का इंन्‍तजार कर रहा है।
       उन्होंने बताया कि सूचना पर थानाधिकारी रानोली ने टीम के साथ खण्‍डेला तहसील के पास पहुॅचकर अभियुक्त अनुज जाट को एक देशी कट्टा 315 बोर के गिरफ्तार किया गया।
    डॉ सिंगला ने बताया कि हार्डकोर व सक्रिय बदमाश्‍ा अनुज जाट हरियाणा की अवैध शराब तस्‍करी का शराब कारोबारिया है। आरोपी के विरुद्ध सीकर व झुंझुनू जिले के विभिन्न थानों में 15 मामले दर्ज हुए है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें