सोमवार, 2 सितंबर 2019

जैसलमेर,अल्पसंख्यक मामलात् मंत्री ने रामगढ में मुख्य द्वार के किए लोकर्पण

जैसलमेर,अल्पसंख्यक मामलात् मंत्री ने रामगढ में मुख्य द्वार के किए लोकर्पण

       जैसलमेर, 02 सितम्बर। अल्पसंख्यक मामलात्, वक्फ एवं जनअभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने रामगढ में शहीद रमणलाल राजकीय प्राथमिक विद्यालय व मदरसा अहले सुन्नत गौसिंया रामगढ के मुख्य द्वार का अपने कर कमलों से फीता काटकर एवं लोकर्पण पट्टिका का अनावरण कर विधिवत् उद्घाटन किया। उन्होंने रामगढ में मोहम्मद पीर सा जिलानी की दरगाह पर छायागृह एवं प्याउ का भी लोकर्पण किया। इस मौके पर जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदेव, जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल, पंचायत समिति जैसमलेर के प्रधान अमरदीन फकीर, समाजसेवी एवं सरपंच रामगढ गोविन्द भार्गव अतिथि के रूप में उपस्थित थंे।

       अल्पसंख्यक मामलात् मंत्री शाले मोहम्मद के साथ ही अन्य अतिथियांे का ग्रामीणों द्वारा हार्दिक स्वागत किया गया। अल्पसंख्यक मामलात् मंत्री ने कहा कि शहीद रमणलाल राजकीय प्राथमिक विद्यालय एवं मदरसे के मुख्य द्वार बनने से यहां आने वाले विद्यार्थियों को अच्छा सुकुन मिलेगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विकास के कार्यो में कोई कमी नहीं रहने देगी। उन्होंने कहा कि मोहम्मद पीरसा जिलानी की दरगाह पर छायागृह एवं प्याउ का निर्माण होने से यहां आने वाले लोगों को सुविधा मिलेगी। उन्होंने यहां पर आयोजित उर्स मुबारक कार्यक्रम में भी षिरकत की एवं दरगाह पर चादर चढाई।

       जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदेव ने कहा कि शहीद रमणलाल प्राथमिक विद्यालय में जो सुन्दर मुख्य द्वार बनाया है इसके लिए ग्राम पंचायत बधाई की पात्र है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें