शुक्रवार, 6 सितंबर 2019

चूरू.आरोपी ने 15 साल की छात्रा से घर में घुसकर किया रेप, मामला दर्ज

आरोपी ने 15 साल की छात्रा से घर में घुसकर किया रेप, मामला दर्ज
आरोपी ने 15 साल की छात्रा से घर में घुसकर किया रेप, मामला दर्ज

चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में 15 साल की नाबालिग छात्रा से मारपीट कर दुष्कर्म (Rape with minor girl)  का मामला सामने आया है. आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब छात्रा के परिजन खेत गए हुए थे. और वो घर में अकेली पढ़ाई कर रही थी. लड़की का आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के दौरान उसके साथ मारपीट भी और मौके से फरार हो गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Churu police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज

मामला जिले के भालेरी गांव का है, जहां आरोपी भगवानाराम नाबालिग छात्रा को अकेला पाकर घर में घुस गया और मारपीट कर उसके साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. भालेरी थाना पुलिस ने आरोपी भगवानाराम के खिलाफ आईपीसी (IPC) और पोक्सो एक्ट (Pocso act) की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिये टीमें भेजी हैं.



पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर भालेरी थाने में मामला दर्जपीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर भालेरी थाने में मामला दर्ज
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने छात्रा के विरोध करने पर उससे मारपीट भी की और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर भालेरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने छात्रा का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें