बुधवार, 21 अगस्त 2019

राजस्थान के बाड़मेर में सेना का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, तीन जवानों की मौत, तीन घायल

राजस्थान के बाड़मेर में सेना का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, तीन जवानों की मौत, तीन घायल




राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में आज बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें देश ने वायुसेना के तीन जवानों को खो दिया. जबकि तीन अन्य घायल जवानों का इलाज जारी है. हादसे के बाद वायुसेना के जवानों सहित आसपास के आम लोगों ने घायलों को पहाड़ी इलाके से बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में बुधवार को टॉप हिल से एक एयरफोर्स का ट्रक असंतुलित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. जिससे ट्रक में सवार तीन जवानों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन जवान घायल हो गए. घटना की जानकारी के बाद चौहटन पुलिस व एयरपोर्ट के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को पहाड़ी से निकालकर चौहटन के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर घायल जवानों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया. जंहा उनका इलाज चल रहा है. हादसे के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा राजकीय अस्पताल पहुंचे और घायल जवानों का हालचाल जाना. साथ ही चिकित्सा अधिकारियों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए.

जानकारी के अनुसार चौहटन हिलटॉप से एयर फोर्स का ट्रक नीचे उतर रहा था, इस दौरान क्षतिग्रस्त सड़क के चलते ट्रक असंतुलित हो गया और 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गया. जिसे यह दर्दनाक हादसा हो गया. पुलिस फायर फोर्स ने गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें