शनिवार, 17 अगस्त 2019

कहानी पति, पत्नी और वो की: ...'वो' के साथ मिलकर पत्नी ने करवाई पति की हत्या

कहानी पति, पत्नी और वो की: ...'वो' के साथ मिलकर पत्नी ने करवाई पति की हत्या
कहानी पति, पत्नी और वो की: ...'वो' के साथ मिलकर पत्नी ने करवाई पति की हत्या
अलवर के भिवाड़ी क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ साजिश रच कर अपने पति की हत्या करवा दी. इस मामले में भिवाड़ी पुलिस ने हरियाणा पुलिस की मदद से पलवल स्टेशन के पास से हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार हत्या की यह घटना भिवाड़ी के सांथलका गांव में मंगलवार की देर रात में घटित हुई. घटना के संदर्भ में भिवाड़ी के एएसपी नाजिम ने कहा कि भिवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले ललनराय ने यूआईटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके रिश्तेदार रोशनलाल की हत्या कर दी गई है. उन्होंने कहा कि उसकी जांच पड़ताल के क्रम में दो आरोपियों गिरफ्तार किया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार रोशनलाल सांथलका गांव में रामकुंवार के मकान में किराए पर परिवार के साथ रहता था. ललनराय के अनुसार मंगलवार को आठ बजे के आसपास उन्हें सूचना दी गई कि रोशनलाल खुद के कमरे मृत पड़ा है. इस सूचना के बाद जब वह रोशन के घर पर पहुंचे तो उन्होंने उसे खून से लथपथ मृत पाया. जानकारी के अनुसार रोशनलाल अपने पड़ोस में रहने वाले वीरपाल यादव उर्फ विकेश के साथ नशा किया करता था. बताया जा रहा है कि हत्या की घटना वाले दिन भी दोनों ने साथ बैठकर शराब पी थी. आरोप है कि इस दिन शराब पीने के बाद जब रोशन पर नशा का असर हो गया तब वीरपाल ने धारदार हथियार से उसकी कर दी.

पत्नी के प्रेम संबंध पर पति को शक था

पुलिस के अनुसार जिस खिलौने बनाने वाली कंपनी में रोशनलाल की पत्नी किरण काम किया करती है उसी कंपनी में हत्या का आरोपी वीरपाल भी काम करता है. यहां साथ काम करने के दौरान किरण और


हत्यारोपी वीरपाल के बीच प्रेम संबंध हो गए.  पुलिस के अनुसार इसकी भनक किरण के पति रोशनलाल को लग गई थी. इसी वजह से रोशनलाल सांथलका में ही एक नए किराए के मकान में परिवार के साथ रहने लगा था. लेकिन आरोप है कि इसके बाद किरण ने अपने पड़ोस में ही वीरपाल को एक किराये का कमरा दिलवा दिया. इस कमरे का किराया भी किरण दिया करती थी. इसी दरम्यान हत्या के आरोपी वीरपाल ने काम से दो दिन की छुट्टी ले ली और फिर षडयंत्र रचते हुए अपने एक मित्र उमेश के साथ मिलकर रोशनलाल की हत्या कर दी.

1 टिप्पणी: