रविवार, 11 अगस्त 2019

पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी संग मिलकर पति की ले ली जान, आरोपी गिरफ्तार

 कोटा पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी संग मिलकर पति की ले ली जान, आरोपी गिरफ्तार
Murder-हत्या

राजस्थान के कोटा में शनिवार की देर रात एक युवक की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी. कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में अवैध संबधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. महावीर की हत्या उसकी पत्नी और साली और पत्नी के प्रेमी ओमप्रकाश ने मिलकर कर दी. पुलिस ने जब मौके पर मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ की तो पत्नी ने अपराध कबूल लिया. पुलिस ने पत्नी के प्रेमी ओमप्रकाश को रायपुरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या में साली का भी है हाथ

महावीर की हत्या की जानकारी रात में ही पुलिस को लग गई थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के मुताबिक महावीर की हत्या में उसकी साली का भी हाथ है.


मृतक के हैं दो बच्चे

पुलिस के मौके पर पहुंचने पर घर में महावीर की पत्नी, उनके दो बच्चे और साली मिली. उन्होंने पुलिस को बताया कि कोई महावीर को चाकू से मार कर भाग गया है. पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है.

मृतक ठेला लगाता था

प्रशिक्षु आईपीएस डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि शहर की प्रेमनगर अफोर्डेबल योजना के एक मकान में 30 वर्षीय महावीर पुत्र रघुवीर की हत्या कर दी गई है. उन्होंने बताया कि हमें इसकी सूचना देर रात ढाई बजे मिली. मृतक ठेला लगाता और तथा काफी समय से इसी मकान में रहता था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें