सोमवार, 1 जुलाई 2019

जयपुर यह तो हद है हैवानियत की ..चांदी के कडों के लिए एक वृद्धा की निर्मम हत्या

 जयपुर यह तो हद है हैवानियत की ..चांदी के कडों के लिए एक वृद्धा की निर्मम हत्या


जयपुर। जमवारामगढ थाना इलाके में चांदी के कडों के लिए एक वृद्धा की निर्मम हत्या कर दी गई। चंद रुपए लालच में वृद्धा के पैर काट दिए। जमवारामगढ थाना क्षेत्र के पालडीकला गांव में तीन से लापता वृद्धा नानगी देवी मीना पत्नी मांगू  लाल मीना का शव घर से सौ मीटर दूर मांगी लाल प्रजापत के मकान में मिला है। मकान से बदबू आने पर ग्रामीणों ने मकान में देखा तब निर्मम हत्या का पता चला।
आसपास फैला खून
जिस मकान में खून शव मिला। वहां पूरे कमरे में खून फैला हुआ है। प्रथम दृष्टया वृद्धा को पहले निर्मम तरीके से मौत के घाट उतारा गया है। उसके बाद चांदी के कडो को निकालने के लिए वृद्धा के दोनों पैरों को टखने के पास से धारधार हथियार से काटा गया है। दोनों काटे गए पैर गमले में रखे गये हैं।
ग्रामीण जता रहे हैं विरोध
वृद्धा के सिर व धड को प्लास्टिक का कट्टा पहनाया हुआ है। शव मिलने की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पंहुच गई है। लेकिन ग्रामीणो ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग लेकर अभी तक शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं उठाने दे रहे हैं।
हद हो गई हैवानियत की
वृद्धा की निर्मम हत्या ने हैवानियत की हद को पार कर दिया। हत्यारों ने चंद रुपयों एवं चांदी के कडों के लालच में दरिदंगी दिखाते से वृद्धा को मार दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें