शुक्रवार, 12 जुलाई 2019

भीलवाड़ा युवक करता था छेड़खानी, विधवा औरत ने उतारा मौत के घाट

युवक करता था छेड़खानी, विधवा औरत ने उतारा मौत के घाट
भीलवाड़ा युवक करता था छेड़खानी, विधवा औरत ने उतारा मौत के घाट


राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां छेड़छाड़ से परेशान एक विधवा औरत ने युवक की हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

 मृत युवक विधवा औरत के साथ आए दिन करता था छेड़खानी


जानकरी के मुताबिक, मामला जिले के एक गांव का है. ग्रामीणों के अनुसार मृत युवक विधवा औरत के साथ आए दिन छेड़खानी करता था. इससे परेशान महिला ने युवक को मौत के घाट उतार दिया. माण्‍डल थाना पुलिस ने युवक के शव का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल, पुलिस महिला की तलाश में जुटी हुई है.

युवक का शव तालाब की पाल पर पड़ा हुआ था


माण्‍डल थाना प्रभारी गजेन्‍द्र सिंह नरूका ने कहा कि लुहारियाकलां चौकी पर गुरूवार देर शाम को सूचना मिली की एक युवक का शव तालाब की पाल पर पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचकर जांच की तो उसकी पहचान दाता ग्राम निवासी सत्‍यनारायण दारोगा के रूप में हुई. दारोगा के भाई राजू दारोगा ने थाने में एक नामजद महिला के नाम हत्‍या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

बता दें कि तीन जुलाई को झुंझुनूं जिले के खेतड़ी इलाके में घर में सो रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी मौके से फरार हो गए था. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. हत्या के शिकार हुए युवक के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज बताए जा रहे थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें