गुरुवार, 4 जुलाई 2019

जयपुर सेल्फी भेज पते पर बुलाई टैक्सी और फिर कार में बैठ नंगे पांव भागी लुटेरी दुल्हन

जयपुर सेल्फी भेज पते पर बुलाई टैक्सी और फिर कार में बैठ नंगे पांव भागी लुटेरी दुल्हन
सेल्फी भेज पते पर बुलाई टैक्सी और फिर कार में बैठ नंगे पांव भागी लुटेरी दुल्हन

शादी के तीन दिन बाद एक दुल्हन जयपुर के मनीष गुप्ता नाम के एक शख्स को धोखा देकर नंगे पांव भाग गई. ये काेई प्रेम कहानी नहीं बल्कि लुटेरी दुल्हन की फ्रॉड कहानी है. युवती का नाम रिया बताया गया है और उसकी गैंग में तीन और साथी है, जिनकी मदद से ये मनीष के घर से 2 लाख रुपए के जेवर लेकर फरार हो गई. मामला जयपुर के गलतागेट थाना इलाके के बासबदनपुरा स्थित गणेश कॉलोनी का है. लुटेरी दुल्हन से धोखा खाए मनीष के परिवार को गैंग में शामिल रिया की 'मौसी' ने क्रॉस केस करने की धमकी मिलने के बाद अभी तक पुलिस केस भी नहीं दर्ज कराया गया है.

रिया ने जिसे लूटा वो न बोल सकता न सुन सकता 

मनीष के परिजनों ने बताया कि मनीष और रिया की शादी 24 जून को शहर के एक होटी में हुई थी. मनीष न बोल सकता है न सुन सकता है. इस वजह से लंबे समय से उसकी शादी नहीं हो रही थी. आखिर एक दिन झोटवाड़ा निवासी संजय गुप्ता और गलतागेट के रहने वाले बनवारी खंडेलवाल शादी के लिए रिश्ता लेकर आए थे. उन्होंने ही शादी कराई थी लेकिन मनीष के साथ धोखा हुआ है.

राममंदिर में हिंदू रिति-रिवाज से शादी

मनीष के भाई हनुमान ने बताया कि 24 जून को मनीष और रिया की शादी राजपार्क स्थित राम मंदिर में हिंदू रिति-रिवाज से हुई. 27 तारीख को बैनाड़ा गांव में कार्यक्रम में जाना था, माता-पिता जा चुके थे और मनीष और रिया को जाना था. रिया सारे जेवर पहनकर जाने के लिए तैयार थी लेकिन तभी उसने दवाई की दुकान पर जाने की बात कही. जानकारी के अनुसार मनीष के भाई हनुमान ने मना किया तो वह रुकी लेकिन मौका देखकर नंगे पांव एक टैक्सी में जाकर बैठकर वहां से फरार हो गई.

दिल्ली के मोबाइल नंबर पर फोन किया, टैक्सी से भागी

शादी के बाद भागने का प्लान के तहत रिया ने मनीष के मोबाइल से घर की नेम प्लेट के साथ अपना फोटो ली और दिल्ली के एक माेबाइल पर भेजी थी. इसी सेल्फी के आधार पर पते पर 27 जून को टैक्सी पहुंची और रिया नंगे पाव उसमें जा बैठी. सीसीटीवी फुटेज में पता चला है कि जिस कार में रिया भागी थी उस पर टोंक के रजिस्टेशन नंबर थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें