मंगलवार, 25 जून 2019

अलवर शादीशुदा महिला को भगा ले गई थी समलैंगिक प्रेमिका, कोर्ट में बयान के बाद खुलासा

अलवर शादीशुदा महिला को भगा ले गई थी समलैंगिक प्रेमिका, कोर्ट में बयान के बाद खुलासा
शादीशुदा महिला को भगा ले गई थी समलैंगिक प्रेमिका, कोर्ट में बयान के बाद खुलासा

राजस्थान के अलवर जिले से लापता एक विवाहित युवती को पुलिस ने 23 दिन बाद तलाशने में कामयाब रही. युवती हरियाणा के मानेसर में अपनी समलैंगिक प्रेमिका के साथ रह रही थी. पुलिस दोनों को लेकर अलवर पहुंची और सोमवार को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में जब युवती ने खुद को बालिग बताते हुए अपनी प्रेमिका के साथ ही रहने की बात कही तो उसके ससुराल पक्ष के लोग दंग रह गए. थाने में दर्ज गुमशुदा रिपोर्ट के बाद युवती मिली भी लेकिन कोर्ट में बयान के बाद वह फिर से मानेसर चली गई और ससुराल वाले देखते रह गए.

शाहजहांपुर थाने के एसएचओ अजीत सिंह बडसरा ने बताया कि कस्बे से 23 दिन पहले एक विवाहिता को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने उसे हरियाणा के मानेसर से प्रेमी के साथ बरामद किया और सोमवार को एसडीएम रामसिंह शेखावत के समक्ष पेश किया. युवती ने खुद को बालिग बताते हुए अपनी मर्जी से मानेसर साथी युवती के साथ रहने की बात कही. इसके बाद दोनों युवतियां मानेसर लौट गईं.



लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी दोनों
शाहजहांपुर थाना पुलिस जब युवती की तलाश में हरियाणा पहुंचती तो दोनों युवतियों के संबंध का राज खुला. पूछताछ में पता चला कि विवाहित युवती अपनी समलैंगिक प्रेमिका के साथ रहने के लिए पति का घर छोड़कर आई है. दोनों अपनी मर्जी से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं.

घरवालों को थी समलैंगिक प्रेमिका की जानकारी

समलैंगिक प्रेमिका स्कूल गेम्स की नेशनल चैंपियन रही है और दोनों के बीच पिछले 4-5 सालों से प्रेम संबंध था. युवती ने बताया कि शादी से पहले ही घरवालों को उस युवती के बारे में बता दिया था लेकिन जबरन शादी कर दी गई. उधर, इस बात से बेखबर इकताजपुर थाना गौड़ा (अलीगढ़) निवासी युवक यानी युवती के पति ने पुलिस में शिकायत दी थी कि शाहजहांपुर से 1 जून को उसकी पत्नी बिना बताए घर से कहीं चली गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें