शुक्रवार, 21 जून 2019

चूरू विवाहिता के नहाते समय खींचे फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

चूरू विवाहिता के नहाते समय खींचे फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया रेपविवाहिता के नहाते समय खींचे फोटो, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप
राजस्थान में महिलाओं और युवतियों के अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर रेप करने के मामले थम नहीं रहे हैं. ऐसा ही एक मामला चूरू जिले में सामने आया है, जहां एक युवक ने विवाहिता के नहाते समय फोटो खींच लिए. बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उससे रेप करता रहा.


छह माह तक किया देह-शोषण

जानकारी के अनुसार वारदात रतनगढ़ कस्बे की है. आरोप है कि वहां करीब छह माह पूर्व युवक प्रकाश शर्मा ने एक विवाहिता के नहाते हुए के फोटो खींच लिए. बाद में उसने विवाहिता को उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे रेप किया. युवक ने फोटो को वायरल करने की धमकी देकर करीब छह माह तक विवाहिता का देहशोषण किया.


आखिरकार महिला ने हिम्मत दिखाई और पहुंची पुलिस थाने
अब तक लोकलाज से चुप बैठी रही पीड़िता ने आखिरकार हिम्मत दिखाई और वह रतनगढ़ पुलिस थाने पहुंची. विवाहिता ने आरोपी प्रकाश शर्मा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. प्रदेश में पूर्व में भी इस तरह का मामला सामने आ चुका है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें