शुक्रवार, 28 जून 2019

कोटा दोहरे हत्याकांड का अभियुक्त गिरफ्तार

कोटा  दोहरे हत्याकांड का अभियुक्त गिरफ्तार


कोटा 27 जून । थाना उद्योग नगर पर  22 मई 1997 को सुरेश पुत्र बब्बन जाति यादव निवासी सूरसागर कोटा ने थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि उसके पिता बब्बन यादव दो ढाई महीने से गांव बलिया यूपी गए हुए थे मैं वह मेरी मां सावित्री देवी बहन  बबीता व भाई राजेश मय परिवार के निजामुद्दीन के प्लाट सूरसागर मैं रहते हैं गत रात्रि को मैं वह मेरी मां वह भाई बहन सब कमरे में सो गए थे सुबह जब नींद खुली तो मेरी मां सावित्री देवी वह वहीं बबीता नजर नहीं आई मैंने पास के बड़े कमरे में जाकर देखा तो मेरी मां और बहन बबीता मरी हुई पड़ी मिली दोनों के शरीर पर कपड़े नहीं है नंगी है कोई जान से मार गया है दोनों ला से वही पड़ी है आदि रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर तत्कालीन थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार दीक्षित द्वारा अनुसंधान प्रारंभ किया गया मृतकों के पोस्टमार्टम कराए गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सावित्री की मृत्यु उसके शरीर पर आई चोटों व बबीता की मृत्यु गला घोटने से होना बताया गया मुलजी मान की तलाश की गई काफी तलाश के बाद भी अभियुक्तों का पता नहीं चला थाना विज्ञान नगर के थानाधिकारी मुनेंद्र सिंह ने विज्ञान नगर में हुए हत्याकांड के दौरान मुलजिम मोहन सिंह उर्फ महावीर सिंह पुत्र भेरू सिंह उर्फ रामलाल निवासी खूरमेवदा थाना केकडी जिला अजमेर हाल फुटपाथ कोटा शहर को गिरफ्तार किया था पूछताछ के दौरान अभियुक्त द्वारा यह घटना करना भी स्वीकार किया था मुलजिम को आज केंद्रीय कारागृह कोटा से न्यायालय से आदेश प्राप्त कर लिया गया है इसे प्रकरण में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है न्यायालय में पेश कर रिमांड प्राप्त किया जाएगा ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें