शनिवार, 23 फ़रवरी 2019

मानवेंद्र ने वसुंधरा पर किया पलटवार, कहा- झालावाड़ से कहीं अच्छी स्थिति बाड़मेर की है


मानवेंद्र ने वसुंधरा पर किया पलटवार, कहा- झालावाड़ से कहीं अच्छी स्थिति बाड़मेर की है

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की ओर से हाल में गांधी परिवार की परंपरागत सीट रायबरेली को लेकर तंज कसने के बाद अब कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह ने पलटवार किया है...

झालावाड़ . पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की ओर से गांधी परिवार की परंपरागत सीट रायबरैली को लेकर कांग्रेस पर तंज कसने के बाद अब कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने वसुंधरा पर निशाना साधते हुए कहा कि झालावाड़ से अच्छी स्थिति बाड़मेर की है.


पार्टी के प्रशिक्षण शिविर के बाद मानवेंद्र सिंह ने कहा कि 'मैं रायबरेली के बारे में बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता, लेकिन, झालावाड़ के बारे में अच्छी तरह से जानता हूं'. झालावाड़ से अच्छी  स्थिति बाड़मेर की है. बाड़मेर में उससे ज्यादा विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान प्रचार में आने वाले कार्यकर्ताओं ने बताया था कि झालावाड़ के ग्रामीण क्षेत्र में गंदगी है. साथ ही यहां विकास भी उस तरीके से नहीं हुआ है, जिस तरीके से होना चाहिए. मानवेंद्र ने तंज कसते हुए कहा कि झालावाड़ वीआईपी क्षेत्र है, इसके बाद भी विकास कार्य सही ढंग से नहीं हुआ. मानवेंद्र के इस बयान के बाद से सियासी पारा चढ़ गया है.


आपको बता दें कि हाल में एक कार्यक्रम के दौरान वसुंधरा राजे ने कहा था कि रायबरेली गांधी परिवार की परंपरागत सीट है. इसके बाद भी वहां के हालात बदतर हैं. उन्होंने कहा कि गत दिनों जब मैं लखनऊ गई थी तो रायबरेली  भी गई. रायबरेली के हालात देखकर तो मैं दंग रह गई क्योंकि एक ऐसा क्षेत्र जिसने कांग्रेस के अनेक प्रधानमंत्री दिए हों. वहां के हालात खराब हैं. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि रायबरेली से बढ़िया तो मैने झालावाड़ को कर दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें